Monday, October 29, 2012

suhagrat ke bare me jankari hindi me ek blog

शादी के बाद जो पहली रात होती है उसे सुहागरात कहते हैं। हर मर्द और औरत के लिए ये रात एक ऐसी रात होती है जो जिंदगी भर याद रहती है। हर नौजवान यानि हर नए दुल्हे और दुल्हन के दिल में इस रात को लेकर कई सवाल उठते है, लेकिन मेरा मशवरा ये है के इन सवालों के जवाब आप को किसी संजीदा और समझदार इन्सान ही से पूछना चाहिए वरना मजाकि दोस्त या कम इल्म दोस्तों से उलटी सीढ़ी बात सीखली तो जिंदगी में बार बार पछतावा होगा। यहाँ हम आप को चंद बहुत ही खास बाते जो शादी की पहली रात में अपनी बीवी से सुहबत या मामला करने में आप के कम आसकति हैं।

सुहागरात एक खास रात
सुहागरात जिंदगी की एक बहुत ही खास रात है। 

  1. इस रात में ज़रूरी नहीं के आप अपनी बीवी से सोहबत यानि सम्भोग ज़रूर करें , बल्कि ज़रूरी ये है के आप एक अनजान लड़की जो अब आप की बीवी बन चुकी है उस से दोस्ती करें उस का हर तरह का दर दिल से निकल जाने दें।
  2. पहली रात में अपनी बीवी के लिए कोई अच्छासा तोहफा ज़रूर लें , और सुहागरात के मोक़े पर उसे तोहफा देकर उस का दिल जीतने की कोशिश करें।
  3. हाँ, यां एक बात का खास ख्याल रखे के मुहब्बत में आकर उस से इस तरह के वादे न करे जो आप हकीकत में पुरे न कर सकें।
  4. जिस कमरे में आप की सुहागरात मनाने की तयारी हो वो कमरा सैफ हो , यानि उस में से न आवाज़ आसानी से बहार जाती हो और न ही बहार वालों की आवाज़ अन्दर आती हो, ऐसा होने पर ज्यादा असर बीवी पर होगा क्यंकि वो इस घर में नई है , रूम सैफ न होने पर आप के सुहबत सही न होने का अंदेशा लगा रहेगा। 
  5. शादी की पहली रात में कई नौजवानों को ये प्रॉब्लम होती है के वो सही तरीके से सुहबत यानि सम्भोग नहीं कर पते और मायूस हो जाते हैं, ऐसे होने पर मायूस न हों कई बार पहली रात में ये शिकायत नौजवानों में पी जाती है जो बाद में अपने आप या थोड़े से ईलाज के बाद सही हो जाती है।
  6. नई दुल्हन या किसी लड़की से पहली बार सेक्स कर ने के बारे में ये मशहूर हे के उसे ब्लडिंग होती  है यानि उसकी खास जगह से खून निकलता है, ये बात इस तरह सही नहीं है , ऐसा हर लड़की के साथ नहीं होता चाहे वो लड़की पहली बार हिः सेक्स क्यों न कर रही हो . डाक्टारो के मुताबिक अगर कोई लड़की थोड़ी बहुत भी उछल कूद अपने बचपने में करती है तो उस की ये झिल्ली फट जाती है। और पहली बार सेक्स करने में थोडा बहुत खून निकलता है जो पता भी नहीं पड़ता के खून निकला या नहीं। समझदारी से काम लेते हुए इस बात को किसी लड़की के पाकदामनी से न जोड़ें।
  7. इस खास रात में सिर्फ अच्छी बातें ही करें अपनी बीवी से भूल कर भी इस रात या और कभी उस की पिछली जिंदगी के बारे में प्यार मुहब्बत या कोई और शक-शुबह की बातें न पूछें न करें।

2 comments:

  1. kya suhag raat ke din condam lga ke sex kiya jata hai

    ReplyDelete
    Replies
    1. suhag raat ke din condom ka istemal mere hisab se nahi kiya jata hai.
      kunke sex ka asal maqsad bacche paida karna yani nasal ko chalana bhi hai. sirf maze ke liye sex nahi kiya jata.

      Delete